July 24, 2021

St. Joseph : आईसीएसई में आयुषी यादव ने तो आईएससी में सैयम तुर्क ने किया टॉप

लखनऊ: राजधानी के सेंट जोसेफ कॉलेज के छात्र छात्राओं ने आईसीएसई और आईएससी के नतीजों में शानदार प्रदर्शन किया है. आईसीएसई कक्षा दस में आयुषी यादव 98.4 प्रतिशत के साथ तो मो. सैयम तुर्क ने 98.5 प्रतिशत अंक प्राप्त कर आईएससी कक्षा  में विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया.

इस अवसर पर सेंट जोसेफ समूह की संस्थापक अध्यक्ष  पुष्प लता अग्रवाल ने कहा कि जीवन में बहुत सी परेशानियां आती है. लेकिन जो चुनौतियों का सामना करता है लक्ष्य की प्राप्ति उसी को होती है. सेंट जोसेफ समूह के प्रबन्ध निदेशक अनिल अग्रवाल ने इस अवसर पर कहा कि वैश्विक महामारी के इस दौर में भी छात्र-छात्राओं नें पूरी लगन, उत्साह और जीवंतता के साथ इस कठिन आपदा काल का सामना किया और सफलता हासिल की. 

ICSE में इन्होंने बाजी मारी
आईसीएसई में आकांक्षा यादव और अंशिका दोनों ने 97.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय की मेरिट लिस्ट में द्वितीय स्थान प्राप्त किया.

ICSE : स्कूल के टॉप टेन रैंक हासिल करने वाले होनहार

ISC results में चमके यह होनहार
आईएससी में अलमाहा कमाल ने 97.75 तथा जयेन्द्र्र नाथ शुक्ला ने 97.25 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया. सेंट जोसेफ समूह में आईसीएसई में कुल पैतालीस विद्यार्थियों ने नब्बे प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये वही आईएससी में उन्चास विद्यार्थी नब्बे प्रतिशत से अधिक अंक पाकर उत्तीर्ण हुए.

ISC : यह हैं स्कूल के टॉप 10 रैंक होल्डर्स

Leave a Reply

%d bloggers like this: